बेगूसराय गोलीकांड के सात दिन हो गए, पुलिस को ना दूसरी बाइक मिल रही और ना फायरिंग के दो आरोपी

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार को दहलाने वाले बेगूसराय एनएच सीरियल गोलीकांड के सात दिन बीत गये हैं लेकिन दो मुख्य आरोपियों को पकड़ने में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस को ना तो दूसरी बाइक मिली है और ना ही उस पर सवाल दोनों अपराधी। एसपी के अनुसार दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने सीरियल गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया था। इनमें से दो मुख्य आरोपित युवराज और सुमित को पुलिस ने तीसरे दिन ही पकड़ लिया था।

पुलिस ने घटना के तीसरे दिन ही एक बाइक जब्त करने का दावा किया था। दो मुख्य आरोपियों के साथ ही साजिशकर्ता के रूप में चुनचुन और केशव उर्फ नागा को भी गिरफ्तार किया गया था. लेकिन दो आरोपी व घटना में इस्तेमाल दूसरी बाइक पुलिस पकड़ से दूर है। घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाई। सफलता भी मिली। लेकिन तीसरे व चौथे आरोपितों को पकड़ने में पुलिस की पसीने छूट रहे हैं।

जिले भर के लोगों की निगाहें सीरियल गोलीकांड में शामिल बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले की पूरी कहानी सामने लाने पर है। जनप्रतिनिधि से लेकर आम लोग कहने लगे हैं कि कहीं असली आरोपी अब तक पुलिस पकड़ से दूर तो नहीं हैं। एसपी ने दावा किया था कि दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी हुई।

लोग जानना चाह रहे हैं कि घटना के पीछे आखिर वह कौन मास्टर माइंड है जिसे पुलिस से लेकर सरकार से भी खास एलर्जी है कि ऐसी दुस्साहसिक घटना को अंजाम दे बैठा। लोग जानना चाह रहे हैं कि इस घटना के पीछे किसी राजनीतिक हस्ती का या फिर किसी शराब माफिया का हाथ तो नहीं है। पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि सीरियल गोलीकांड का असली गुनाहगार कौन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.