हनीमून से पहले तेजप्रताप का मूड हुआ आशिकाना, साइकिल पर बिठाकर घूमा रहे है अपनी दुल्हनियां को

राजनीति

पटना: लालू के लाल तेजप्रताप अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बड़े ही तामझाम के साथ लालू के बड़े बेटे की शादी आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई को संपन्न हुई है। शादी को लेकर राजनीतिक जगत से लेकर आम लोगों में खूब उत्सुकता रही है और खासकर मीडिया कवरेज भी जबरदस्त रहा।

खासा क्रेज दिखा इस शादी का अब तेजप्रताप का हनीमून प्लान भी सामने आ रहा है इस बीच अपनी दुल्हनियां के साथ तेजप्रताप की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया मे वायरल हो रही है। जिसमे अपने ‘तेजू भईया’ भाभी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे हैं। उनका मूड भी आशिकाना नजर आ रहा है।

ये खबरें आ रही है कि प्रताप यादव हनीमून का प्लान बना रहे हैं। हालांकि अभी तय नहीं हुआ है कि कहां जाएंगे लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक हनीमून के लिए एक जगह का नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब तेजस्वी से पूछा गया कि हनीमून के लिए तेज प्रताप और ऐश्वर्या कहां जाएंगे तो तेजस्वी ने कहा सबसे अच्छी जगह बाली है। वो जगह काफी अच्छा है।

बड़े भाई को भी अच्छा लगेगा। हालांकि अभी तय नहीं हुआ है कब जाएंगे। वहीं तेजस्वी ने से जब पूछा कि अब शादी करने की आपकी बारी है तो शर्माते हुए कहा कि ‘मेरी शादी के पहले मोदी सरकार के इनकम टैक्स वाले भी मुझे भी फंसा देंगे’।

Source: live bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.