‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ नहीं ये है वरुण धवन की पहली फिल्म, जानिए लव लाइफ से पर्सनल लाइफ तक की खास बातें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन 24 अप्रैल अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई हुआ था। अपने  अब तक के करियर में उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्म दी है। बचपन में वरुण धवन को रेसलिंग काफी पसंद थी और वो एक रेसलर बनना चाहते थे। आज के समय में वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे बन चुके हैं, जिसने अपने 8 साल के करियर में 11 फिल्में दी हैं। इन 11 फिल्मों में से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई और छह फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए वरुण धवन अब एक हिट मशीन बन चुके हैं। आइए जानते हैं वरुण धवन के कुछ खास किस्से-

डायरेक्शन से की करियर की शुरुआत

लाखों दिलों पर राज करने वाले वरुण फिल्मों में काम करने से पहले करण जौहर और शाहरुख खान फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में सहायक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था और यही थी वरुण धवन की पहली फिल्म। लेकिन इसके बाद उन्होंने अभिनेय में हाथ  अजमाया था। इसके दो साल बाद वरुण ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अभिनय में शुरुआत की। जिसके बाद फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

हर तरह के किए रोल

वरुण धवन अपने पहली ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आए। उनके  चॉकलेटी लुक ने फैंस को जमकर दीवाना किया लेकिन इसके बाद उन्होंने बदलापुर में अपने किरदार से साफ कर दिया कि वह हर एक किरदार में फिट बैठते हैं। एबीसीडी2 में एक दमदार डांसर के किरदार को फैंस ने जमकर सराहा। तो जुड़वां2 में की कॉमेडी भी सराहनी रही है।हाल ही में 13 अप्रैल को दिग्गज निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ बड़े परदे पर रिलीज हुई। जिससे एक बार फिर से फैंस हैरत में पड़े हैं।

कौन है लकी गर्ल

वरुण की जिंदगी की लकी गर्ल नताशा दलाल का था। नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। एक दूसरे को एक लंबे समय से डेट कर रहे हैं। काफी समय तक दोनों मीडिया की नजरों से बचते रहे. लेकिन एक शादी में जब साथ नजर आए, तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाए। दोनों ने कभी एक दूसरे के साथ के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि दोनों इसी साल अंत तक शादी कर सकते हैं।

कौन है फवरेट

 वरुण को इंडस्ट्री में सलमान खान और गोविंदा बेहद पसंद हैं, दोनों के फैन हैं। वरुण की डांस की थीम पर आधारित फिल्म ‘ABCD 2’ थी।

Sources:-Lokmatnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here