लालू की बिटिया ने लिखा- पापा, आपकी याद में हर रात आंख आंसुओं से डबडबा जाती है

राजनीति

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिनों की पैरोल मिल गई है। इस बीच लालू की पांचवीं बेटी ने अपने ट्विटर पर एक कविता पोस्ट की है।

लालू की बेटी हेमा यादव ने अपने पिता को याद करते एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता पापा जब हम आपको याद नहीं करते है, आपको याद कर हर रात आंख आंसुओं से डबडबा जाती है, मैं हमेशा प्रार्थना करतीं हूं कि आप हमेशा हमारे साथ रहे।

उंगली पकड़ के तूने चलना सिखाया था
दहलीज ऊंचा है ये, पार करा दे
बाबा मैं तेरी मल्लिका, टुकड़ा हूं तेरे दिल का
एक बार फिर से दहलीज़ पार करा दे
ऐसी विदाई हो तो
लंबी जुदाई हो तो
दहलीज दिल की भी पार करा दे बाबा।

लालू यादव की 5वीं बिटिया है हेमा 
लालू यादव की 5वीं बेटी का नाम हेमा यादव है। हेमा यादव की शादी साल 2012 में विनीत यादव से हुई थी। हेमा के पति दिल्ली के राजनीतिक परिवार से हैं। हेमा यादव पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बेनामी संपत्ति को दान में लेने का आरोप लगाया था।

बेटे की शादी में शामिल होंगे लालू
दरअसल, चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव फिलहाल रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती हैं। लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे की शादी में भाग लेने के लिए परोल पर रिहाई का आग्रह किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया। लालू प्रसाद ने ये आवेदन पुलिस महानिरीक्षक जेल को दिया था।

12 मई को है तेजप्रताप की शादी
यहां आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होने जा रही है। विधायक चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप यादव की शादी पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होगी। चंद्रिका यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं।

Source: etv bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.