बाहुबली नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर किए गए शिफ्ट

जानकारी

Patna: आरजेडी के बाहुबली नेता व सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तबीयत बिगड़ गई है. पिछले सप्ताह जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जेल प्रशासन की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है. लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी तबीयत फिर बिगड गई है. उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. उनके समर्थकों में मायूसी है और वे शहाबुद्दीन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

आरजेडी नेता कारी सोहैब ने ट्वीट कर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है- ‘सिवान के पूर्व लोकसभा सांसद एवं बिहार के कद्दावर नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने के बाद अचानक से उनकी तबीयत ज़्यादा खराब होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. आप तमाम लोग उनके सेहतयाबी के लिए ज्यादा से ज्यादा दुआ का एहतेमाम करें.’

बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की जांच 21 अप्रैल को की गई थी. इस जांच में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वे तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में बंद थे. उनका इलाज दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में चल रहा था. तब से उनकी हालत स्थिर थी. एक बार फिर उनकी तबीयत आज बिगड़ गई है.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *