बच्चों की फीस पर चोरों ने किया हाथ साफ, स्कूल में पिस्टल लहराते 3-3 ताला तोड़ लाखों गायब किए

खबरें बिहार की जानकारी

जिले के घनश्यामपुर थाना चोरों का आतंक चरम पर है। बीती रात शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने एक स्कूल में हाथ साफ कर लिया। थाना से महज पांच सौ मीटर के दूरी पर अवस्थित बाल कल्याण पब्लिक स्कूल से शनिवार की देर रात सशस्त्र बदमाशों ने अकाउंट सेक्शन की अलमारी तोड़कर तीन लाख रुपये की चोरी कर ली। बदमाशों की करतूत स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना रात 11 बजकर 14 मिनट की है।

रविवार सुबह करीब पांच बजे विद्यालय परिसर स्थित मंदिर में पूजा करने पहुंचे लेखापाल फूदन झा ने ताला टूटा देख प्रबंधक विनोद मिश्र को इसकी सूचना दी। प्रबंधक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

पांच सौ मीटर की दूरी पर परिवार के साथ रहते हैं कर्मी

जानकारी के अनुसार, शनिवार को बच्चों की फीस कलेक्शन से प्राप्त तीन लाख रुपये को अकाउंट सेक्शन के अलमारी में रखा गया था। शाम को स्कूल बंद कर सभी कर्मी अपने आवास पर चले गए। स्कूल परिसर में ही दूसरी ओर करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर कर्मियों का आवास है। 15-20 कर्मी परिवार के साथ यहां पर रहते हैं। इसके बगल में छात्रावास भी है।

तीन-तीन ताला तोड़कर स्कूल में घुसे चोर

प्रबंधक ने बताया कि रात में नाइड गार्ड की ड्यूटी रहती है। रात के करीब 11 बजे चोरी को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि तीन अपराधी मेन गेट का ताला तोड़कर स्कूल परिसर में घुसे। एक बदमाश पिस्टल लहरा रहा है। इसके बाद अकाउंट सेक्शन का ताला तोड़ा। वहां अलमारी का ताला तोड़ कलेक्शन की पूरी राशि समेट ली। हालांकि, बदमाश कितनी देर तक स्कूल परिसर में रहे, यह अब तब स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.