बच्ची से गैंगरेप पर पप्पू यादव का शर्मनाक बयान, कहा- अपनी बच्ची पर निगरानी रखें, परिवार की गलती है

खबरें बिहार की जानकारी राजनीति

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि रेप की जितनी घटनाएं हो रही है उसमें परिवार भी दोषी है। पप्पू यादव ने कहा कि परिवार को भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। अपने बच्चों की देखभाल करनी चाहिए। पप्पू यादव ने कहा कि अगर आपको ऐसा लगता है तो आप अपनी बच्ची को सुरक्षित रखिए। घर में मां रहती है, भाभी रहती है, पहले से आप निगरानी रखिए, ये गलतियां किसकी है? ये गलती तो हमारे परिवार की है, हम सबकी है।

पप्पू यादव ने आगे कहा कि हम अपनी दुनिया में मग्न रहते हैं, अपने परिवार की केयर नहीं करते हैं। आप पॉर्न, स्मैक, ड्रग्स पर रोक लगाएंगे नहीं तो क्या होगा। जितने भी बलात्कार होता हैं उसमें से 90 से 95 फीसदी बलात्कार गरीब और दलित बच्ची के साथ ही होता है। पप्पू यादव, बड़े नेता या माफियाओं के घर बलात्कार क्यों नहीं होता? बलात्कार करने वाले ज्यादातर लोग मीडिल क्लॉस या उससे ऊपर के लोग रहते हैं। बलात्कार होता है दलित-गरीब का और करने वाले लोग देख लीजिए कौन होते हैं तो न्याय कहां से मिलेगा, न्याय तो खरीदा जाता है।

दरअसल पत्रकार ने पप्पू यादव से पिछले दिनों बिहार के बेगूसराय जिले में 13 साल की एक बच्ची के साथ हुए गैंगरेप को लेकर सवाल पूछा था। ये घटना उस वक्त हुई थी जब लड़की के माता-पिता किसी काम से भागलपुर गए थे और बच्ची अपने दो छोटे भाईयों के साथ घर में अकेली थी। आरोप है कि इस दौरान दो लोग आए और बच्ची का गैंगरेप किया। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि दूसरी आरोपी फरार चल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.