बचा लीजिए साहब, जबरन हमसे गलत काम करवाया जा रहा है, बात नहीं मानने पर होती है पिटाई; महिला ने पुलिस से लगाई गुहार

खबरें बिहार की जानकारी

नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के रामहरिपिंड मोहल्ला में छापेमारी कर पुलिस ने दूसरे प्रदेश से डांस कराने के नाम पर बुलाई गई तीन युवतियों को दलालों के चंगुल से मुक्त कराया है। मौके से पुलिस ने दलाल समेत 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। दलालों के चंगुल से मुक्त हुई युवतियां दिल्ली और कोलकाता की रहने वाली हैं।

राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार के मोबाइल पर एक युवती ने शिकायत की थी कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में नृत्य के लिए बुलाया गया था। यहां आने पर पैसे का लालच और दबाब देकर जबरन देह व्यापार के लिए दबाव बनाया जा रहा है। बात नहीं मानने पर मारपीट किया जाता है। घरवालों से भी ठीक से बात नहीं करने दिया जाता है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर तीन युवतियों को उन लोगों के चंगुल से मुक्त कराया गया। साथ ही युवतियों के निशानदेही पर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपियों में राजगीर थाना क्षेत्र के श्रीनाथ कुमार, दीपक कुमार, अनिल यादव, दुर्गानंदन कुमार, चण्डी थाना के माधोपुर निवासी सूरज कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि युवतियों का मेडिकल करा कर परिजन को सौंप दी गयी है। बता दें कि पिछले दिनों सिलाव थाना पुलिस ने भी कोलकाता की दो युवतियों को भी दलालों के चंगुल से छुड़ाया था। राजगीर और आस पास के इलाके में कई ऐसा इलाका है, जहां देह व्यपार का अवैध धंधा फलफूल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.