न CM न PM, केजरीवाल के शपथ ग्रहण में ‘नन्हे केजरीवाल’ होगा खास मेहमान

राष्ट्रीय खबरें

केवल एक साल के ‘नन्हे केजरीवाल’ ने दिल्ली चुनाव नतीजों के दिन सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया था. ‘नन्हें केजरीवाल’ अब शपथ ग्रहण के लिए भी तैयार हैं. 1 साल के अव्यान को आम आदमी पार्टी की तरफ से शपथ ग्रहण का न्योता मिला है. आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान भी किया है. पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘बिग अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है. तैयार हो जाओ जूनियर’. 16 फरवरी को ‘केजरीवाल जूनियर’ गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे.

जानिए कौन है ‘नन्हा मफलरमैन’
दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है. चुनावी जीत के दिन अव्यान ने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. बिजनेसमैन राहुल तोमर और मीनाक्षी के बेटे अव्यान तोमर को जब माता-पिता चुनाव नतीजों के दिन सुबह-सुबह अरविंद केजरीवाल के घर लेकर आए तो कैमरे और जनता दोनों इस मासूम के दीवाने हो गए.

तोमर परिवार की दूसरी संतान का ये केजरीवाल अवतार हर किसी को भा गया है.

राहुल तोमर अन्ना आंदोलन के समय से केजरीवाल के फैन हैं
राहुल तोमर अन्ना आंदोलन के समय से केजरीवाल के फैन हैं. 2015 में पार्टी को जब 67 सीटों पर विजय मिली थी तब राहुल और मीनाक्षी की बेटी फेयरी केजरीवाल स्टाइल मफलर स्वेटर और टोपी में नज़र आई थीं. इस बार फेयरी के छोटे भाई अव्यान ने ये किरदार बड़े मजे के साथ निभाया है.

गौरतलब है कि इस रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होना है. आम आदमी पार्टी की ओर से इस शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पूरी दिल्ली को न्योता दिया गया है. हालांकि, किसी भी बाहरी नेता को या अन्य राज्य के मुख्यमंत्री को शपथ ग्रहण में नहीं बुलाया गया है.

Sources:-Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published.