बाबा रामदेव ने गिफ्ट की तेजप्रताप को सोने की चेन

खबरें बिहार की

राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मिलने 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर बाबा रामदेव राय पहुचें। यहां से बाबा रामदेव फिर चंद्रिका राय से मिलने उनके आवास पर गए। बाबा रामदेव ने वर वधू को आशीर्वाद दिया।

तेजप्रताप यादव को बाबा रामदेव ने सोने का चेन गिफ्ट किया और आशीर्वाद दिया।वहीं तेजप्रताप यादव ने बाबा रामदेव के आने पर खुशी जताई। तेजप्रताप ने कहा कि जीवन के अगले पड़ाव से पहले बाबा रामदेव जी का हार्दिक आशीर्वाद प्राप्त हुआ। अपने व्यस्त दिनचर्या में से कुछ एक क्षण उन्होंने हमारे लिए निकले उनके इस अपनत्व के प्रति सपरिवार कृतज्ञ हूं।


बता दें कि लालू प्रसाद यादव जेल में होने के कारण पूर्व में अपने बेटे तेज प्रताप के सगाई समारोह में भी शामिल नहीं हो सके थे।

लालू के बेटे तेजप्रताप ने पटना के एक पारिवारिक समारोह में 18 अप्रैल को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से सगाई की थी। सगाई के बाद शादी के लिए 12 मई की तारीख को तय किया गया था।

वहीं इस बार लालू परिवार को शुक्रवार को खुशी मिली जब चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को छह सप्ताह के लिए अंतरिम जमानत मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.