baba ram rahim

70 बच्चों की मौत पर कोई आगे नहीं आया, एक बलात्कारी बाबा को बचाने के लिए लोग शहरों को जला रहे हैं

राष्ट्रीय खबरें

बाबा राम रहीम को दोषी करार देते ही उसके समर्थकों ने पूरे पंजाब और हरियाणा को जला दिया है। कुछ दिनों पहले गोरखपुर में 70 बच्चे ऑक्सीजन की कमी के कारण मर गए थे तब ये भक्त कहां थे। तब इनके अंदर बदले की भावना नहीं जागी। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि 70 बच्चों की मौत पर कोई आगे नहीं आया और एक बलात्कारी बाबा को बचाने के लिए लोग शहरों को जला रहे हैं।

baba ram rahim rapist




30 लोगों की मौत हो चुकी है। कोर्ट अब 28 अगस्त को उनकी सजा पर सुनवाई करेगा। फैसला सुनते ही राम रहीम कोर्ट में अपने होश खो बैठे। राम रहीम कोर्ट से सीधा जेल जा रहे हैं, उन्हें कस्टडी में लिया गया है। हरियाणा के कई शहरों की बिजली काट दी गई है। हालात को देखते हुए पंचकूला में सेना फ्लैग मार्च कर रही है। अभी राम रहीम की मेडिकल जांच हो रही है।

baba ram rahim rapist




राम रहीम को दोषी करार दिए जाने की खबर से देशभर में फैले राम रहीम के लाखों समर्थकों में दुख की लहर फैल गई है। खासकर हरियाणा और पंजाब में तो समर्थकों की भीड़ ने सरकार के हाथ-पैर फुला दिए हैं।

baba ram rahim rapist



जमानत मिलने तक जेल मे रहेंगे राम रहीम कोर्ट इस मामले में राम रहीम को 7 साल की सजा सुना सकती है। नियमों के मुताबिक अगर किसी अभियुक्त को पांच साल से ज्यादा की सजा सुनाई जाती है तो उसे ऊपरी कोर्ट से जमानत लेनी होती है। यानी बाबा राम रहीम को अब हाईकोर्ट से जमानत लेनी होगी। जब तक जमानत नहीं मिलती तब तक उन्हें जेल में ही रहना होगा।

baba ram rahim rapist

Leave a Reply

Your email address will not be published.