अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी के प्रेमी ने दो साथियों के साथ मिलकर पति को मार डाला, ऐसे रची थी साजिश

खबरें बिहार की जानकारी

सीवान जिले के थाना क्षेत्र के सहसा गांव के स्वर्गीय रामपूजन भारती के पुत्र संतोष भारती हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है और मृतक की पत्नी के प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। इसे लेकर पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं।

इस मामले में गिरफ्तार आरोपित बसंतपुर थाना क्षेत्र के करहीं खुर्द गांव के राहुल कुमार उर्फ गुड्डू के स्वीकृति बयान पर घटना में शामिल उसके सहयोगी उसी के गांव के पप्पू कुमार एवं अजय यादव को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार इस घटना में देर-सबेर मृतक संतोष भारती की पत्नी डेजी देवी का नाम भी अपने प्रेमी राहुल के साथ मिलकर साजिश रचने में जुट सकता है।

इसे लेकर पुलिस अनुसंधान कर रही है। पत्नी के मुंहबोले भाई सह प्रेमी राहुल उर्फ गुड्डू को शव मिलने के दिन शनिवार को हीं देर शाम पुलिस ने मोबाइल सीडीआर के माध्यम से मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार राहुल ने पुलिस के सामने बहुत देर तक सच छिपा नहीं सका। पूरी घटना का राज खोलते हुए उसने पुलिस को सबकुछ सच-सच बता दिया।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि राहुल पिछले सात वर्षों से अधिक से डेजी से प्रेम करता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों दोस्तों ने संतोष को बसंतपुर थाना क्षेत्र में एक नहर पर सुनसान जगह पर कार में हीं बैठा शराब पिलाकर बेहोश कर दिया। बेहोश हो जाने पर उसे सरहरी के पास चंवर में ले जाकर पप्पू एवं अजय ने उसका हाथ पकड़ा और राहुल ने चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसे पानी में फेंक दिया, चाकू को भी फेंक दिया और उसके बाइक को महाराजगंज थाना क्षेत्र के सुरवीर गांव के समीप लावारिस खड़ा कर दिया। घर से लेकर गए उसके मोबाइल को भी तोड़कर फेंक दिया। पुलिस राहुल के बयान की सत्यता की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.