औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, समारोह में शामिल सभी से जांच कराने की अपील

राजनीति

 औरंगाबाद में कोरोना ने पुन: दस्तक दे दी है। जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम डा. कुमार मनोज ने बताया कि आरटीपीसीआर जांच में औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह संक्रमित पाए गए हैं। इसकी सूचना सांसद को दे दी गई है। बताया गया कि शनिवार को कुल 1016 सैंपल की जांच की गई, जिनमें दो संक्रमित पाए गए। सांसद ने भी खुद अपने टि्वटर हैंडल से भी इसकी जानकारी दी है। सांसद एक दिन पहले औरंगागाद में बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोगों के साथ थे। सांसद ने कार्यक्रम में शामिल रहे सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील की है।

एक दिन पहले कई गणमान्‍य लोगों के संपर्क में आए थे सांसद

बता दें कि शहर में शुक्रवार की शाम बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय समेत सैकड़ों लोग सांसद सुशील कुमार सिंह के साथ एक साथ थे। उनके साथ विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, प्रभारी मंत्री जनक राम, एमएलसी दिलीप कुमार सिंह, विधायक डब्लू सिंह, समाजसेवी प्रमोद सिंह, रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, नगर पर्षद अध्यक्ष उदय प्रसाद गुप्ता उपस्थित थे। इस दौरान किसी के भी चेहरे पर मास्क नहीं लगा था। ऐसे में लगता है कि सभी लोग कोरोना के कहर को भूल चुके हैं। यही बात खतरनाक साबित हो सकती है।

फिर मिल रहे कोरोना की वापसी के संकेत, सतर्कता जरूरी

बता दें कि औरंगाआद जिले में कोरोना से अब तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है। वही शुरू से लेकर अब तक 19,536 लोग पॉजिटिव हो चुके हैं। एक बार फिर कोरोना की वापसी के संकेत मिल रहे हैं। इसलिए अभी से सतर्कता जरूरी है। अगर अभी भी लोग नहीं माने तो यह स्थिति बदतर हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.