रात में बाइक पर शहर का मनु महाराज ने लिया जायजा, कहा- दुर्गापूजा में बेफिक्र होकर घूमें

खबरें बिहार की

पटना : राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में अपराधियों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। बढ़ते अपराध पर सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गयी है। इससे नाराज सीएम नीतीश कुमार ने पुलिस को दो टूक कहा कि अपराध हुआ तो कार्रवाई होगी। सीएम के कड़े तेवर देख पटना के एसएसपी गुरुवार की रात में राजधानी की हालात देखने निकल पड़े।

एसएसपी के साथ करीब 200 पुलिसकर्मी थे। ये सभी एसएसपी के नेतृत्व में राजधानी पटना के कई होटलों की जांच किए। राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में अपराधियों कहर बरपा दिया है। एक मामले को पुलिस सुलझा नहीं पा रही है कि दूसरे घटना को अंजाज देकर अपराधियों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।

लॉ एंड ऑर्डर के मामले पर अक्सर चुप रहने वाली विपक्ष भी अब सरकार को इस मामले पर घेरना शुरु कर दिया था। विपक्ष के कड़े तेवर पर सीएम नीतीश कुमार ने मीटिंग कर पुलिस को अपने काम करने के तरीका को बदले का निर्देश दिया।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अपराध हुआ तो एक नहीं पूरे थाने पर कार्रवाई होगी। इससे पुलिस विभाग में हड़कम मच गया है। सीएम नीतीश कुमार के दो टूक के बाद एसएसपी पटना की सड़कों पर आधी रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर पेट्रोलिंग करते नजर आए।

एसएसपी के साथ करीब 200 पुलिस वाले भी पेट्रोलिंग करते नजर आए। ये शहर के होटलों की सघन तलाशी ली। जो कोई भी संदिग्ध नजर आए उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।  सूत्रों का कहना है कि इस दौरान कई जगह ड्यूटी में लपरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने पुलिस अफसरों की क्लास भी लगायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.