अस्पताल से घर लौटीं रोहिणी आचार्या, ट्वीट किया- हर अपराधी का होगा हिसाब, तेजस्वी के शासन..

खबरें बिहार की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को किडनी डोनेट करने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्या अस्पताल से अपने घर लौट आई हैं। अपने पिता को किडनी देने को लेकर रोहिणी की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं अस्पताल से लौटकर रोहिणी इंटरनेट मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हर अपराधी का हिसाब, तेजस्वी के शासन का यही होगा जवाब।

रोहिणी ने मंगलवार को लगातार कई ट्वीट किए। इनमें उन्होंने कटिहार नरसंहार से लेकर महाजंगलराज, भारतीय जनता पार्टी, केंद्र सरकार और यहां तक कि गोधराकांड को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में बिहार की नीतीश कुमार की सरकार और अपने भाई उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तारीफ की। बता दें कि मंगलवार को ही महागठबंधन के विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार ने साल 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ने के संकेत दिए हैं।

रोहिणी आचार्या ने कटिहार में बीते दिनों पांच लोगों की हत्या पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ये बीजेपी का महाजंगलराज नहीं है जो गरीब, वंचित, पिछड़े समाज की आवाज को अनसुना कर दिया जाए। हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं मगर हां हिंसा करने वाले की बिहार में अब खैर नहीं जिसने भी कटिहार में बीजेपी जैसी दंगाई पार्टी के इशारे पर निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतारने की दरिंदगी की है।

उन्होंने लिखा कि उसे पताल से भी लाकर उसके पापों की सजा दी जाएगी.. बस जनता-जनार्दन से हाथ जोड़कर यही विनती है महागठबंधन की सरकार में आस्था और विश्वास जताकर बीजेपी के नापाक मंसूबों को कामयाब न होने दें..। उन्होंने आगे लिखा हर अपराधी का होगा हिसाब, तेजस्वी के शासन का यही होगा जवाब..। इसके साथ उन्होंने कटिहार मास्केयर हैशटैग भी लिखा।

इसके बाद उन्होंने तीन और ट्वीट किए। इनमें उन्होंने लिखा कि सरकार इतना कठोर एक्शन ले सामंतवादी प्रवृत्ति के गुंडे अपराधियों को नामोनिशान मिटा दे..। समाज में अमन शांति और भाईचारा कायम करने के लिए भाजपा पोषित सामंतवादी गुंडे, अपराधियों का सर्वनाश होना जरूरी है..। उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा.. जिस पर दाग लगा हो गोधरा का वहीं मुजरिम है कटिहार नरसंहार का..।

Leave a Reply

Your email address will not be published.