सिवान की आर्य नंदिनी का दिल्ली में हैं शो, 19 अगस्त को अरविन्द केजरीवाल ने बुलाया हैं!

एक बिहारी सब पर भारी ट्रेंडिंग

बिहार की एक और बेटी ने अब बिहारी परचम पूरे देश में लहराया हैं, जी हाँ यह हैं बिहार के सिवान की बेटी आर्य नंदिनी। आर्य नंदिनी एक सिंगर हैं जिन्होंने हाल ही में “राइजिंग स्टार” नाम के एक रियलिटी शो में काफी सुर्खियां बटोरी .माना जाता हैं की बिहार के ही सुपरस्टार मनोज तिवारी ने उन्हें एक काफी अच्छा प्लेटफार्म दिया और साथ ही साथ आर्य ने छत्तीसगढ़ समेत पूरे भारत में कई जगहों पे काफी लोकल शोज भी किये हैं.

राइजिंग स्टार में भाग लेने से पहले वो इंडियन आइडल जूनियर और नहले पे दहला: सुरों का महासंग्राम में भी नज़र आयी.अब यह बिहारी बेटी दिल्ली के एक शो का हिस्सा बनने जा रही हैं जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि होंगे।

आर्य नंदिनी इस शो में अपने जादूगर आवाज़ का जलवा बिखेरती नज़र आएँगी जिसका लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. राइजिंग स्टार में इनकी तारीफ़ बादशाह, दिलजीत जैसे बड़े कलाकार कर चुके हैं और इनके फैंस की संख्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही हैं.

दिल्ली में होने वाले शो में और भी कलाकार हिस्सा ले रहे हैं जो अलग अलग परफॉरमेंस देंगे। कार्ड्स छप चुके हैं और मुख्य अतिथि खुद लोगों को इस प्रोग्राम के लिए invite भी कर रहे हैं जो की दिल्ली के विक्टर पब्लिक स्कूल के ऑडिटोरियम में होने जा रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.