अपराधियों ने महिला की गला रेतकर हत्या की, बधार से मिला शव; एक महीने में दूसरी हत्या से सनसनी

खबरें बिहार की जानकारी

औरंगाबाद जिले के पौथु थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला का शव गांव के बधार से बरामद किया गया है। मृतका की पहचान सीवां गांव के निवासी रणविजय चंद्रवंशी की 28 वर्षीय पत्नी सविता देवी के तौर पर हुई है। घटना रविवार रात की है, लेकिन पुलिस ने सोमवार की सुबह सविता के शव गांव के उत्तर बधार से बरामद किया है। महिला की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

पौथु थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि महिला की गला रेत हत्या की गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। महिला का शव मिलने की खबर के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की काफी संख्या में भीड़ लग गई है। ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे हैं। हत्या के संबंध में जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है।

दो बच्चों की मां है मृतका

बताया जा रहा है कि महिला कल शाम करीब सात साढ़े सात बजे से गायब थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन सुबह शव मिला। महिला को एक पुत्र और एक पुत्री है। ग्रामीणों ने बताया कि दिसंबर 2022 में भी सीवां गांव के बधार में खेत की रखवाली कर रहे एक किसान की सोए अवस्था में अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी थी। एक माह में हत्या की यह दूसरी घटना है, जिस कारण ग्रामीण आक्रोशित हैं।

डॉग स्क्वायड की टीम करेगी जांच

वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या लगता है कि महिला की हत्या गला काटकर की गई है। विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा। घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान की जा रही है। इसके लिए डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई जा रही है। संवाद प्रेषण तक शव घटनास्थल से नहीं उठा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.