छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए मीसा की PM मोदी से अपील

राजनीति

पटना: बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घराने में होने वाली शादी इनदिनों मीडिया में सुर्खियां बंटोरी हुई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी को लेकर इनदिनों काफी गहमागहमी है. शनिवार को होने वाली शादी में देश-प्रदेश के कई मेहमान शिरकत करेंगे. खुद लालू प्रसाद ने भी मेहमानों को आमंत्रित करने को लेकर मोर्चा संभाला हुआ है लेकिन लालू प्रसाद की बड़े बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है कि वे उनके छोटे भाई तेजप्रताप की शादी में जरूर शिरकत करें और वर-वधू को आशीर्वाद दें. उन्होंने कहा कि हमलोग चाहते हैं कि प्रधानमंत्री शादी में जरूर आएं.

मीसा भारती ने पीएम को आने की अपील करने के साथ ही बातचीत के दौरान लालू प्रसाद को मिले तीन दिन के पेरोल पर भी सवाल खड़े किये और कहा कि इतनी शर्तों के साथ पहली बार पेरोल देख रही हूं. हमने काफी कम दिन के लिए पेरोल मांगी थी लेकिन उसमें भी कटौती कर दी गयी और कई शर्तों को जोड़ दिया गया.

गौरतलब है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को तीन की पेरोल मिली है. फिलहाल लालू प्रसाद के पटना आते ही परिवार की खुशियां दोगुनी हो गयी हैं. विदित हो कि लालू प्रसाद 14 मई को फिर रांची के लिए रवाना हो जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.