आपकी कार से मोबिल लीक हो रहा है……गाड़ी रोकते ही दिनदहाड़े 22.5 लाख रुपए लेकर फरार हुए बदमाश

जानकारी

जमुई के सिकंदरा मुख्य चौक पर गुरुवार को दिनदहाड़े कार सवार स्कूल संचालक से बदमाशों ने 22 लाख 50 हजार रुपये से भरा बैग उड़ा लिया। घटना के संबंध में मॉडर्न पब्लिक स्कूल देवघर के संचालक नवादा न्यू एरिया निवासी गौतम सिंह ने बताया कि विद्यालय की फी का कलेक्शन किया गया था।

लगभग 22 लाख 50 हजार रुपए नगद बैग में रखकर अपने दो साथियों के साथ कार पर सवार होकर देवघर से पटना के लिए निकला। इसी दौरान सिकंदरा मुख्य चौक पर एक व्यक्ति ने रोड पार करने के दौरान गाड़ी के आगे मोबिल लीकेज होने का इशारा किया। शीशा उतारकर उस व्यक्ति से बात करने के दौरान एक अन्य व्यक्ति ने भी मोबिल लीकेज होने का इशारा किया।

इसके बाद सिकंदरा मुख्य चौक पर साइड में गाड़ी रोककर तीनों व्यक्ति नीचे उतरे तो देखा कि गाड़ी के अगले हिस्से पर मोबिल लगा हुआ था। बोनट को खोल कर चेक करके देखा तब तक गाड़ी के पीछे रखे रुपये से भरे बैग को दोनों उचक्के लेकर चंपत हो गए। इसके बाद घटना की सूचना सिकंदरा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार, टेक्निकल सेल से राजवर्धन कुमार, सिकंदरा सर्किल इंस्पेक्टर अरविंद कुमार, थानाध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक, विजेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया।

पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। स्कूल संचालक गौतम सिंह ने बताया कि देवघर से पटना अपने घर नवादा होते हुए जाना था। गाड़ी पर उनके साथ पकरी वर्मा थाना क्षेत्र के लील्लो गांव निवासी अंकुल कुमार एवं पटना निवासी सूरज कुमार थे। गाड़ी को अंकुल कुमार चला रहे थे। सूरज कुमार उनके रियल स्टेट ऑफिस पटना के स्टाफ हैं।

क्या कहते हैं एसडीपीओ

एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि स्कूल संचालक गौतम कुमार की सूचना के अनुसार प्रथम दृष्या सोची समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.