अनोखे अंदाज में इस लड़के ने सिंगल्स को किया बूस्ट, ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ का पोस्टर लेकर घंटो खड़ा रहा

खबरें बिहार की मनोरंजन

आज देशभर में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। युवा इसे जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। जो लोग प्यार में हैं उनके लिए यह दिन काफी खास होता है। हालांकि कई सिंगल्स भी इसे मनाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का सिंगल्स के दर्द को एक पोस्टर के जरिए बयां कर रहा है। इतना ही नहीं वह सिंगल्स को प्रेरित करने के साथ-साथ कई और समस्याओं को भी उठाता है। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पोस्टर लिए सड़क पर खड़ा रहता है लड़का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार के दरभंगा जिले का है। इसमें एक लड़का दरभंगा महाराज के कैंपस में हाथ में एक पोस्टर लिए खड़ा दिखाई दे रहा है। उसके पोस्टर पर लिखा है ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’। लड़का सड़क पर पोस्टर लिए काफी देर तक खड़ा रहता है। इस बीच आते-जाते लोग उसे देखते रहते हैं। 

ये था उद्देश्य

 

इस तरह सड़क पर पोस्टर लेकर खड़े रहने के पीछे एक खास उद्देश्य है। वह बताता है कि मेरा मकसद वैलेंटाइन वीक पर लोगों के बीच प्यार बांटना है। आजकल कई लोग डिप्रेशन, फ्रस्ट्रेशन और तनाव का शिकार हो रहे हैं।

सिंगल्स के लिए यह और बड़ी समस्या है। इस पोस्टर के पीछे का मकसद सिंगल लोगों को बूस्ट करना था। उनके अंदर से निराशा निकाली जाए। इसके अलावा युवाओं को यह समझाना भी उद्देश्य था कि दुनिया में सिर्फ गर्लफ्रेंड का रिलेशन ही नहीं है। मां-बाप के साथ भी प्यार निभाया जा सकता है। लड़के से जब पूछा गया कि इस लोकेशन पर वह ऐसा पोस्चर लेकर क्यों खड़ा रहा तो उसने कहा कि इस इलाके की हालत ठीक नहीं है। दरभंगा महाराज का यह महल ऐतिहासिक है, जो जर्जर होता जा रहा है। इस समस्या को दिखाना भी मेरा एक उद्देश्य था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.