anant singh

बाहुबली MLA अनंत सिंह की चुनौती, कहा-तेजस्वी के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव

राजनीति

बिहार के मोकामा से विधायक और बाहुबली अनंत सिंह ने लालू परिवार पर् हमला बोला है। आम तौर पर मीडिया से दूर रहने वाले अनंत सिंह ने बुधवार को लालू के खिलाफ जम कर भड़ांस निकाला। अनंत सिंह ने कहा कि लालू परिवार का एक ही लक्ष्य है जनता के पैसे को लूटना। अनंत सिंह ने लालू के परिवार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो परिवार में से कोई बेटे इस्तीफा दें।



anant singh

अनंत ने कहा कि मैं भी इस्तीफा दूंगा और फिर उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। निर्दलीय विधायक ने कहा कि मैं राघोपुर से भी तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं और चुनाव लड़ने के बाद उन्हें पता चल जाएगा जनता किसके साथ है।




पूर्व में जेडीयू में रहे अनंत ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने मुझसे मेरी कमाई का आधा हिस्सा मांगा था। उन्होंने कहा कि लालू और उनके बेटे चोर है। मॉल में आधा हिस्सा हम से मांग रहा है। इन्होंने यादव को भी ठगने का काम किया है और हमको अपराधी कहते हैं। हम दूसरे के जमीन नहीं लिखवाये है, तो चोर कौन है? उन्होंने कहा कि नीतीश-सुशील की जोड़ी ने बिहार का विकास किया था और एक बार फिर से आज बिहार में यही जोड़ी है। ऐसे में बिहार में तेज़ी से विकास होगा।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.