anant singh

पटना : एनडीए की सरकार बनने के बाद मोकामा के बाहुबली विधायक नीतीश के समर्थन में कई बार बयान दे चुकें है.आज एक बार फिर उन्होंने नीतीश के समर्थन में बयान दिया है।

अनंत सिंह ने कहा कि सपना में भी नीतीश कुमार भ्रष्टाचार नहीं कर सकते है जिसको काम नहीं है वही लोग अड़बड़-गड़बड़ बोलता है..आप समझ ही गये होंगे अनंत सिंह किसकी तरह इशारा कर यह बयान दे रहे है. अनंत सिंह ने सीधे तौर पर लालू और तेजस्वी पर हमला बोला है और नीतीश कुमार का बचाव किया है ।

जेल से रिहा होने के बाद बिहार की राजनीति में अब धीरे धीरे अनंत सिंह फिर से सक्रीय हो रहे है. भूमिहार जाती के पॉपुलर नेताओं में से एक अनंत सिंह की पकड़ मोकामा क्षेत्र पर जबर्दस्त है. जदयू से निष्कासन के बाद जेल में रहते हुए भी वह 2015 का चुनाव निर्दलीय जीत कर साबित कर दिया कि अभी भी मोकामा क्षेत्र में उनका पकड़ उतना ही मजबूत है जितना पहले था.

anant singh

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अनंत सिंह ने तेजस्वी यादव को चैलेंज दिया था, अनंत सिंह लालू के परिवार को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर उनमें दम है तो परिवार में से किसी बेटे को इस्तीफा दिलवा कर चुनाव में उतारें. मैं भी इस्तीफा दूंगा और फिर उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।

anant singh bahubali vidhayak

अनंत सिंह के बयानों से यही कहा जा सकता है कि अनंत सिंह वापसी को तैयार लेकिन अभी उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला है. भ्रष्टाचार और सुशासन के मुद्दों पर राजनीति करने वाले नीतीश कुमार के सामने बड़ी चुनौती होगी अनंत सिंह को फिर से अपने दल में शामिल करना. भविष्य में देखना होगा अनंत सिंह किस करवट जगह बनाते है ….

anant singh bahubali vidhayak

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here