महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए एक सब्जी विक्रेता के राष्ट्रप्रेम की तारीफ की। सब्जी वाले ने गाजर, मूली और भिंडी को बांधकर तिरंगे की शक्ल दी। महिंद्रा ने ट्विटर पर इमेज शेयर कर कहा कि दिन ढल चुका है, यह तस्वीर मेरे दिमाग में मजबूती से ठहर जाएगी। यह एक विनम्र सब्जी विक्रेता की देश के प्रति जिम्मेदारी और भरोसा है। भावनाओं के इजहार के लिए यह सबसे सस्ता लेकिन शक्तिशाली संकेत है। जय हिंद।

महिंद्रा ने कहा- प्रधानमंत्री का भरोसा नहीं तोड़ेंगे

महिंद्रा ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा- आपने स्पष्ट रूप से सभी को याद दिलाया है कि कानून-व्यवस्था को मानने वाले कारोबारी 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी के सपने का केंद्र हैं। हम भी आश्वस्त करते हैं कि आपका भरोसा नहीं तोड़ेंगे। 

मोदी ने कॉरपोरेट्स का समर्थन किया था

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के संबोधन में कहा था कि अमीरों को शक की नजर से नहीं देखना चाहिए। वे देश की संपत्ति हैं उन्हें सम्मान देना चाहिए। संपत्ति बढ़ाना एक महान राष्ट्रीय सेवा है क्योंकि जब संपत्ति बढ़ेगी तभी उसका वितरण होगा।

ट्विटर पर महिंद्रा के 71 लाख से ज्यादा फॉलोअर

महिंद्रा अपने वॉट्सऐप बॉक्स से रोचक और प्रेरणादायक तस्वीरें अक्सर ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शायद वे सबसे ज्यादा सक्रिय बिजनेसमैन हैं। ट्विटर पर उनके 71 लाख 35 हजार 928 फॉलोअर हैं।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here