मेगा स्टार अमिताभ बच्चन खेलों खासकर क्रिकेट के बड़े फैन हैं। इस वक्त उनकी खराब सेहत की खबरें आ रही हैं, फिर भी वह भारत और वेस्ट इंडिज की हालिया टी20 सीरीज का पूरा मजा ले रहे हैं। वे लगातार इस पर सोशल मीडिया पर कमेंट भी कर रहे हैं। कल के मैच में विराट कोहली की धमाकेदार पारी की तारीफ उन्होंने बेहद अनोखे और मजेदार अंदाज में की है। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 50 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेली। इस दौरान विराट कोहली का स्ट्राइकरेट 188.00 का रहा। इस मैच में भारत ने वेस्टइंडिज को छह विकेट से हरा दिया।

अमर अकबर एंथोनी का डॉयलॉग

अमिताभ ने ट्वीट किया, ”- यार कितनी बार बोला मई तेरे को .. की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़ … पन सुनताइच किधर है तुम … अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI (वेस्टइंडिज) का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! ( एंथोनी भाई के सम्मान के साथ, अमर, अकबर एंथोनी )”। दरअसल ये अमर अकबर एंथोनी में अमिताभ बच्चन के एक मशहूर डॉयलॉग का रिक्रिएशन है। इस डॉयलॉग में मार खाने के बाद अमिताभ बच्चन शीशे के सामने खड़े होकर खुद से बातें करते हैं।

फैंस बोले, वाह सर

फैंस ने भी विराट कोहली की तारीफ करने के अमिताभ के अंदाज की भी खूब प्रशंसा की है। एक यूजर ने लिखा, वाह सर। आपके मशहूर डॉयलॉग के लिए धन्यवाद। हमें वह सीन बेहद पसंद है। अब कोई शब्द नहीं। आप शानदार हैं सर। आपने यादें ताजा कर दी। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा लाजवाब सर। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय हैं।

Sources:-Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here