महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से तसवीर शेयर की हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.  

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी तसवीर में अमिताभ बच्चन चार कुर्सियों पर बैठे दिख रहे है. अमिताभ ने तसवीर के कैप्शन में लिखा, ‘मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर’. उन्होंने रणबीर की तारीफ करते हुए लिखा, ‘उनके प्रतिभा को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है’. अमिताभ की इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले भी कई बार अमिताभ रणबीर कपूर की तारीफ कर चुके है. समाचार एजेंसी आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने कहा था, ‘उनका चेहरा भगवान का दिया हुआ आशीर्वाद है. वह आसानी से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर देते है, जबकि मुझे खुद को व्यक्त करने के लिए लगातार संघर्ष करना पड़ता है. कभी- कभी मुझे निर्देशक की मदद लेनी पड़ती है’.

इस पर एक्टर रणबीर कपूर ने जवाब दिया था, ‘मुझे लगता है कि इससे बड़ी तारीफ मुझे मिल ही नहीं सकती. बेशक इतनी अच्छी तारीफ सुनकर अच्छा लगता है. बच्चन साहब मेरे लिए परिवार की तरह है. मुझे हमेशा लगता है वह मुझे अपना परिवार मानकर मुझ से अच्छा व्यवहार करते है’.

‘ब्रह्मास्त्र’ में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर पहली बार एक्शन मोड में नजर आएंगे. फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट का इस्तेमाल किया जा रहा है. मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. शाहरुख खान कथित तौर पर फिल्म में एक अतिथि भूमिका करेंगे.

Sources:-Prabhat Khabar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here