अमित शाह ने धोखे गिने, फिर लालू को दी नसीहत- नीतीश बाबू से बच के रहिएगा

खबरें बिहार की जानकारी राजनीति

दो दिवसीय बिहार दौरे पर शुक्रवार को पूर्णिया पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सचेत करते हुए कहा कि लालू जी सुनिए, नीतीश कल आपको धोखा दे देंगे। नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने के लिए जो कांग्रेस विरोधी राजनीति से पैदा हुए, वो नीतीश बाबू आरजेडी और कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार सबसे पहले देवी लाल गुट के साथ गए, फिर लालू यादव के साथ कपट किया। सबसे बड़ा धोखा जॉर्ज फर्नांडीस को दिया। जॉर्ज के कंधे पर बैठकर समता पार्टी बनाई। जॉर्ज की तबीयत खराब हुई तो हटा दिया। शरद यादव को धोखा दिया और फिर भाजपा को पहली बार दोखा दिया। फिर जीतनराम मांझी को धोखा दिया, रामविलास पासवान को धोखा दिया। फिर से बीजेपी को प्रधानमंत्री बनने की लालसा में धोखा देकर लालू के साथ चले गए हैं। नीतीश जी, ये बार-बार जो धोखा आप कर रहे हैं, ये जनता के साथ धोखा है, ये जनादेश के साथ धोखा है।

किसी से भी हाथ मिला सकते हैं नीतीश
अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कहा  कि नीतीश कुमार की कोई विचारधारा नहीं है। वो लालू जी के साथ जा सकते हैं। वो वामपंथी से भी हाथ मिला सकते हैं। कांग्रेस के साथ भी जा सकते हैं और आरजेडी छोड़ बीजेपी में भी आ सकते हैं। कहते हैं न पूत के लक्षण पालने में ही पता चल जाते है। जिस दिन इन्होंने शपथ ली, उसी दिन से अपराध बढ़ गया। नीतीश जी बोलते हैं कि साजिश थी, नीतीश जी साजिश थी तो पकड़ा क्यों नहीं उन्हें। क्योंकि साजिश रचने वाले आपके साथ सरकार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.