अमित शाह क्या नीतीश कुमार से पूछकर बिहार आएंगे ? पासपोर्ट लेना पड़ेगा ? बीजेपी का सवाल

खबरें बिहार की जानकारी

केंद्रीय मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर 23 सितंबर को बिहार आ रहे हैं। इसे लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर राजद व जदयू नेताओं के परेशान होने का जिक्र करते हुए सवाल उठाए हैं। रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया कि क्या गृह मंत्री को बिहार दौरे पार आने के लिए किसी से इजाजत लेनी होगी? क्या पासपोर्ट लेना होगा?

अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार में सत्तारूढ़ राजद व जदयू नेताओं के परेशान होने का आरोप लगाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें घेरा है। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि गृह मंत्री के बिहार दौरे से राजद प्रमुख लालूजी, बिहार के सीएम नीतीश जी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी जी परेशान हैं। वे कह रहे हैं कि क्यों आ रहे हैं बिहार? क्या गृह मंत्री को बिहार आने के लिए इनसे पासपोर्ट लेना पड़ेगा? बिहार भारत का अंग है।

सीमांचल में सिक्योरिटी टाइट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर सीमांचल में सुरक्षा घेरा मजबूत हो गया है। एनएसजी की टीम के रंगभूमि मैदान से लेकर किशनगंज तक पहुंच चुकी है। पुलिस प्रशासन भी चौकस है। एयरपोर्ट से लेकर रंगभूमि तक और किशनगंज में सुरक्षा व्यवस्था का तगड़ा इंतजाम किया गया है। सीमांचल के हजारों पुलिसकर्मियों की रंगभूमि मैदान में ड्यूटी लगाई गई है।

शाह के स्वागत में सजा शहर

अमित शाह के स्वागत में पूर्णिया शहर को सजाया गया है। शहर में छोटे से बड़े नेताओं के बोर्ड होडिंग्स लगे हैं। भाजपा ने रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। गिरिराज सिंह, संजय जायसवाल, मंगल पांडे, रामसूरत राय सरीखे नेता गुरुवार सुबह से लोगों के बीच जाकर रैली में शामिल होने का न्यौता दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.