अमेरिका भी पटना रेडियो मिर्ची की आरजे अंजलि की आवाज का हुआ दीवाना

एक बिहारी सब पर भारी

पटना की सबसे पॉपुलर आरजे, रेडियो मिर्ची की अंजलि अभी अपनी बातों से अमेरिका को दीवाना बना रहीं हैं। अंजलि 14 अप्रैल तक अमेरिका में कांसुलेट जनरल ऑफ़ दी यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका के न्योते International Visitor Leadership Programme (IVLP) के 3 हफ्ते के प्रोग्राम में भारत को रिप्रेजेंट कर रहीं है। 27 मार्च से शुरू हुए इस प्रोग्राम में दुनिया के कई देशों के प्रतिनिधि शामिल हो रहे।

RJ अंजलि अपनी आवाज के अलावा फेसबुक पर 2.5 लाख फोल्लोवेर्स के साथ काफी पॉपुलर हैं। बिहार दिवस पर भी सोशल मीडिया पर बिहार की खासियत की चर्चा करते हुए अंजलि ने ढेरों सुर्खियां बटोरीं।

अमेरिका के कांसुलेट जनरल कहते हैं कि यह बहुत ही प्रतिष्ठित कार्यक्रम है, जिसमें मीडिया इंडस्ट्री में हो रहे बदलाव की चर्चा करने के लिए दुनिया भर के प्रोफेशनल एकत्रित होते हैं। साथ ही राजनैतिक-सामाजिक-आर्थिक इम्पैक्ट पर भी चर्चा होगी। वहीं अंजलि ने बताया कि बिहार और भारत में मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म की एक्टिविटी की चर्चा करने के लिए वो पूरी तैयारी के साथ गयी हैं। उन्होंने कहा की बिहार उनके लिए बहुत ख़ास है और अभी-अभी 22 मार्च को बिहार ने ‘बिहार दिवस’ भी मनाया है इसलिए वह बिहार को विशेष रूप से फोकस करेंग़ी। बिहार के साथ भारत का भी मान बढ़ाएंगी और अमेरिका से ढेर सारी यादों के साथ जब लौटूंगी, तो अपने श्रोताओं से अपना अनुभव साझा करेंग़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.