बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने नवीनतम व्यावसायिक उपक्रम में FRSH ब्रांड के तहत सैनिटाइजर्स (Sanitisers) लॉन्च किया. बॉलीवुड मेगास्टार ने 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की. एक वीडियो संदेश में खान ने कहा कि उन्होंने हाल ही में FRSH नाम से एक ब्रांड लॉन्च किया था. सलमान ने कहा, शुरुआत में हमने ब्रांड के तहत डिओडोरेंट लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन समय की जरूरत के अनुसार हम सैनिटाइजर ला रहे हैं.


कोरोनो वायरस महामारी के चलते सैनिटाइजर्स की मांग बहुत ज्यादा है और दुनिया भर में इस जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए सैनिटाइजिंग एक महत्वपूर्ण हथियार है. जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना ने 54 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित किया है और 3.45 लाख से ज्यादा COVID-19 रोगियों को मार डाला है.
सलमान ने कहा, सैनिटाइजर के बाद डिओडोरेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम्स जैसे अन्य प्रोडक्ट्स को भी ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा. उन्होंने कहा, वर्तमान में, FRSH सैनिटाइजर्स (जो कि 72 प्रतिशत अल्कोहल-आधारित है) इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन बाद में यह दुकानों पर उपलब्ध होगा.

Sources:-News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here