मनु महाराज

मनुमहाराज ने तस्करों के प्लान पर पानी फेरा-ऑन आर्म ड्यूटी लिखे ट्रक में लाया जा रहा था शराब, SSP के एक्शन के बाद पकड़ाया

खबरें बिहार की

शराब तस्कर अवैध धंधा करने के लिए एक से एक तरीका ढूंढ रहे हैं। इस बार ऑन आर्मी ड्यूटी लिखे ट्रक पर हरियाणा से पटना शराब लाई जा रही थी।

अगमकुआं थाने की पुलिस ने ट्रांसपोर्टनगर में छापेमारी कर ट्रक को पकड़ लिया। तलाशी में इस ट्रक से 72 कार्टन यानी 864 बोतल शराब बरामद की गई।

 

ट्रक से शराब अनलोड कर पिकअप वैन पर लोड किया जा रहा था, पुलिस ने इसे भी जब्त कर लिया। हालांकि पुलिस की भनक लगते ही शराब तस्कर के साथ दोनों वाहनों के चालक खलासी फरार हो गए।

पुलिस हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नंबर के ट्रक एचआर 55 क्यू- 0986 तथा पिकअप वैन बीआर 01जी 6697 का सुराग लगाने में जुटी है। हरियाणा निर्मित रॉयल स्टैग की कीमत करीब 13 लाख रुपए है।

दरअसल ट्रक कोलकाता से दिल्ली जा रहा था। इसपर किसी आर्मी का फ्रिज अन्य सामान लदा था। ट्रक पर ऑन आर्मी ड्यूटी का लिखा हुआ था। तस्करों ने इसी ट्रक पर फ्रिज अन्य घरेलू सामान के नीचे शराब का कार्टून रख दिया।

पटना पहुंचने के बाद यह ट्रक ट्रांसपोर्टनगर में आकर लगा। इसकी जानकारी एसएसपी मनु महाराज को मिली। उन्होंने फौरन इसकी सूचना अगमकुआं थानेदार केएन सिंह को दी। थानेदार सुरक्षा बलों के साथ वहां पहुंच गए।

alcohal supply on army truck

दोनों वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर तस्करों चालक खलासी का पता लगाया जा रहा है। एसएसपी मनुमहाराज ने कहा- पटना समेत पूरे जिले में छापेमारी कर शराब का अवैध धंधा करने वाले समेत 43 पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.