अलाव ताप रहे पांच लोगों को अनियंत्रित बोलेरो ने कुचला, दो की मौत; अन्य की हालत गंभीर

खबरें बिहार की जानकारी

पूर्णिया के भवानीपुर में सोमवार का दिन हादसों के नाम रहा। नए साल के दूसरे दिन दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। आठ लोग इस दौरान घायल हुए हैं। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। यहां से इन्हें बेहतर उपचार के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है। मृतकों में दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं। बड़ी घटना संथाली टोला की है। यहां अलाव ताप रहे पांच लोगों को बोलेरो ने कुचल दिया। इनमें दो लोगों की मौत हुई है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि भवानीपुर के सुपौली पंचायत के बभनचक्का संथाली टोला में कड़ाके की ठंड में कपिलदेव मुर्मू के दरवाजे पर पांच लोग अलाव ताप रहे थे। इसी दौरान रुपौली की तरफ से आ रही बोलेरो ने अनियंत्रित होकर अलाव ताप रहे लोगों को कुचल दिया। घटना में सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, भवानीपुर में उपचार के बाद इन्हें पूर्णिया रेफर कर दिया गया। पूर्णिया के रास्ते में ही दो की मौत हो गई। मृतकों में बभनचक्का संथाली टोला निवासी संजय मुर्मू की पत्नी फूल देवी और बेटी सावित्री शामिल हैं। दुर्घटना में कपिलदेव मुर्मू, पत्नी प्रियंका देवी व सुमित्रा गंभीर रूप से घायल हैं।

मवेशी लदे वाहन की टक्कर से एक की मौत

वहीं, दूसरी घटना श्रीपुर मिलिक पंचायत में घटी। बताया जाता है कि नेपाल के रहने वाले गुरुजी नामक व्यक्ति को मवेशी लदे वाहन ने पीछे से धक्का मार दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। लोगों ने काफी दूर तक पीछा कर वाहन को पकड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी। भवानीपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.