पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अक्सर क्रिकेट मैदान पर भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के हाथों पिटते देखा जाता था। यहां हम बात बतौर गेंदबाज और बतौर बल्लेबाज कर रहे हैं। हालांकि, बाद में ये दोनों खिलाड़ी अच्छे दोस्त भी रहे हैं। अब इसी बीच शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग पर तंज कसते हुए कहा है कि जितने उसके सिर पर बाल नहीं है उतना मेरे पास माल है।

शोएब अख्तर के इस बयान से साफ है कि वे कहना चाहते हैं कि उनके पास वीरेंद्र सहवाग से ज्यादा पैसा है। दरअसल, मामला कुछ यूं है कि वीरेंद्र सहवाग का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रहे हैं कि शोएब अख्तर इसलिए भारतीय खिलाड़ी और टीम की तारीफ करते हैं, क्योंकि उनको यहां बिजनेस सेट करना है। वीरू की इसी टिप्पणी पर मजाक में कहा है कि उनके पास सहवाग से ज्यादा पैसा है।

यूट्यूब पर अख्तर ने शेयर किया है वीडियो

‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए एक वीडियो में कहा है, “जितने उसके(सहवाग) सिर पर बाल नहीं हैं, उतना उनके पास माल (पैसा) है। यदि आप इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि मेरे इतने फॉलोअर्स हैं, तो इसे समझें। मुझे शोएब अख्तर बनने में 15 साल लग गए। मैं यूट्यूब से शोएब अख्तर नहीं बना हूं, पाकिस्तान के लिए 15 साल खेलने से बना हूं।”

शोएब अख्तर ने कहा है कि जब भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मुंबई में हार मिली थी तो उन्होंने भारतीय टीम की आलोचना की थी और वापसी के बाद विराट एंड कंपनी की तारीफ की थी। मैं यहां सिर्फ एनालिसिस करता हूं, राजनीति करने के लिए मैं यहां नहीं आता हूं। अख्तर ने कहा है, “जब मैं क्रिकेट से जुड़े मामलों पर अपनी राय दे रहा हूं, तो मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोगों को क्या समस्या है।” अख्तर ने ये भी साफ किया है कि सहवाग इसे मजाक समझें।

Sources:-Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here