एक्सिडेंट देख रुके अखिलेश यादव, घायलों को अपनी गाड़ी से भिजवाया अस्पताल

प्रेरणादायक

पटना: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव 17 जुलाई की सुबह उस लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे से गुजर रहे थे. उस एक्सप्रेस वे से जिसे रिकॉर्ड टाइम में बनवाने का दावा कर वो फूले नहीं समाते हैं. रास्ते में ताला सराय गांव के पास उन्हें एक हादसा होने की जानकारी मिली. ये हादसा हुआ था इस्कॉन टेंपल से जुड़े तीन साधुओं के साथ. अखिलेश ने तुरंत अपना काफिला रुकवाया. घायलों का हालचाल लिया. साथ ही तुरंत उनको अपनी गाड़ी से पास के जिला अस्पताल भिजवाया. सोशल मीडिया पर उनके इस कदम की जमके तारीफ हो रही है.

घटना में लखनऊ के रहने वाले साधु आनंदेश्वर दास, प्रभाकर दास और मीरा माधव घायल बताए जा रहे हैं. सभी एक कार से मथुरा जा रहे थे कि हसनगंज कोतवाली के ताला सराय गांव के पास उनकी गाड़ी के आगे कोई छुट्टा जानवर आ गया. उसे बचाने के चक्कर में उन्होंने गाड़ी रोकने की कोशिश की. गाड़ी बेकाबू हो गई. पलट गई और सभी बुरी तरह घायल हो गए. इसी दौरान वहां से अखिलेश यादव गुजर रहे थे और उन्होंने उनकी मदद की.

अखिलेश यादव राजनीतिक फैसलों के संबंध में अकसर दिल बड़ा करने की बात बोलते रहते हैं. चाहे 2017 विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस से गठबंधन के लिए सीटें तय करने की बात हो या अब 2019 के लिहाज से मायावती को मनाने की. वो हाल में भी मायावती के साथ गठबंधन पर बोले थे कि सपा-बसपा का गठबंधन नहीं टूटेगा. चाहे उन्हें बसपा को लोकसभा चुनाव में ज्यादा ही सीटें क्यों न देनीं पड़ें. राजनीति में दिखने वाला अखिलेश का ये बड़ा दिल इस बार सड़क पर भी देखने को मिला. सभी को इससे सीख लेनी चाहिए.

Source: The Lallantop

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *