केबीसी सीजन -11 के तीन करोड़पति मिलने के बाद के एपिसोड में चौथा करोड़पति मिलने की उमींद लगाई जा रही है। इस बात की जानकारी शो के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर करते हुए दी है। ट्वीट में मेकर ने साफ शब्दों में लिखा है कि बिहार से आए अजीत कुमार का एक सही जवाब सभी अंतर खत्म कर सकता है। यह सीजन हमें हमारी चौथी करोड़पति देकर इतिहास बनाएगा?। 

मेकर्स के इस ट्वीट के देखकर फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें इस आज रात इस शो का चौथा करोड़पति मिल जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजीत कुमार के आप अभी 50-50 लाइफलाइन मौजूद। अजीत ने अभी तक कुल 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख रुपये जीत लिए हैं। वहीं एक प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन पहले एक करोड़ के सवाल के लिए कहते हैं, उसके बाद अजीत कुमार 50-50 लाइफ लाइन की मदद लेते हैं। अब देखना होगा कि वो करोड़पति बन पाते हैं या नहीं ये तो एपिसोड के बाद ही पता चलेगा। ये एपिसोड आज और मंगलवार को प्रसारित किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजीत कुमार पेशे से एक जेल सुपरिटेंडेंट है। अजीत कुमार का ऐसा कहना है की हमें पहले दिन से यही ट्रेनिंग दी जाती है की पाप से नफरत करो पापी से नही।  शो में अजीत कुमार का खेल देख अमिताभ बच्चन उनसे काफी खुश हैं। वह अजीत की तारीफ में कहते हैं कि ‘आपने जिस तरह बेहतरीन खेल दिखाया बाकी कंटेस्टेंट को उससे सीख लेनी चाहिए। वही शो में अजीत अपनी आप बीती और स्पेशल ट्रेंनिग की बाते अमिताभ से शेयर करते हैं। 

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here