लालू परिवार ने माना- बहू ऐश्वर्या के कदम पड़ने से पहले ही आने लगी खुशियां, “लकी” है बहुरिया

खबरें बिहार की

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर नयी बहू के कदम पड़ने के पहले ही खुशियों के कदम पड़ने शुरू हो गये हैं। लालू प्रसाद और राजद परिवार के लिए राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय खुशियों की सौगात लेकर आ रही हैं। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई, शनिवार को होनी है।

लालू प्रसाद के घर ऐश्वर्या के कदम पड़ने के पहले ही खुशियों के कदम पड़ने लगे। पहले ऐश्वर्या के ससुर करीब साढ़े चार माह बाद तीन दिन के पैरोल पर बाहर आये। उसके बाद लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाइकोर्ट ने शुक्रवार को बड़ी राहत देते हुए छह सप्ताह की औपबंधिक जमानत दे दी। वहीं, ऐश्वर्या राय के देवर तेजस्वी यादव को कोर्ट की अवमानना के मामले में भी झारखंड हाईकोर्ट से राहत मिल गयी है।

इसके अलावा, ऐश्वर्या राय की सास राबड़ी देवी को शुक्रवार को बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष का दर्जा मिल गया। मालूम हो कि हाल ही में हुए बिहार विधान परिषद चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद पर्याप्त संख्या बल हो जाने पर यह दर्जा दिया गया है। राजद परिवार के नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत परिवार के लोगों को भी उम्मीद है कि लालू प्रसाद जल्द ही जेल से रिहा होकर बाहर आ जायेंगे।


मालूम हो कि चारा घोटाले के देवघर ट्रेजरी मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद से लालू प्रसाद यादव 23 दिसंबर, 2017 से जेल में थे। हालांकि, लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने पर उन्हें पहले रिम्स में भर्ती किया गया। बाद में उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर 28 मार्च को इलाज के लिए दिल्ली स्थित एम्स रेफर कर दिया गया।

वहां से उन्हें 30 अप्रैल को वापस रांची स्थित रिम्स भेज दिया गया। रिम्स से उन्हें जेल भी नहीं जाना पड़ा और तीन दिन का पैरोल मिल जाने पर वह पटना के लिए रवाना हो गये। राजद परिवार के लोगों में चर्चा जोरों पर है कि नयी बहू के कदम लालू प्रसाद और राजद परिवार में खुशियों की सौगात लेकर आयेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.