कन्हैया पर डॉक्टरों से बदसलूकी का आरोप,पटना AIIMS में समर्थकों के साथ घुसे, गार्ड को पीटा गया!

खबरें बिहार की

जेएनयू छात्रसंघ के एक्स प्रेसिडेंट और बिहार पॉलिटिक्स के हॉट केक बने कन्हैया कुमार एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार मामला मारपीट और बदसलूकी का है. दरअसल मिल रही जानकारी के मुताबिक कन्हैया कुमार पर पटना एम्स के डॉक्टरों बदसलूकी का आरोप लगा है. पटना एम्स के डॉक्टरों में इस घटना के बाद से ही आक्रोश है.

कन्हैया पर गंभीर आरोप

बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ पटना एम्स में घुस गए. वहीं डॉक्टरों के मना करने के बावजूद वो लोग अंदर घुसे थे. इस बात पर पटना एम्स के डॉक्टरों ने कन्हैया कुमार का विरोध किया. विरोध करने पर कन्हैया कुमार ने डॉक्टरों से बदसलूकी की. ऐसा पटना एम्स के डॉक्टरों का आरोप है.

अस्पताल में गार्ड से मारपीट

इतना ही नहीं पटना एम्स के डॉक्टरों की माने तो एआईएसएफ के लोग जो कन्हैया के साथ अस्पताल पुहंचे थे, उन्होंने तो हद पार कर दी. कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया. जब हंगामे का विरोध किया गया तो उन लोगों ने गार्ड की पिटाई कर दी. अस्पताल प्रबंधन की माने तो एआईएसएफ के कार्यकर्ता काफी उग्र हो उठे थे. उनको काबू में करना मुश्किल था.

दरअसल ये पूरा मामला तब सामने आया जब कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ अस्पताल में घुसे. बताया जा रहा है कि कन्हैया एआईएसएफ का राज्य सचिव सुशील कुमार से मुलाकात करने के लिए पटना एम्स पहुंचे हुए थे. सुशील कुमार पटना एम्स में ही एडमिट हैं. किसी बीमारी का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. कन्हैया उनसे मिलने पहुंचे और समर्थकों के साथ. डॉक्टरों ने समर्थकों को अंदर जाने से मना किया तो ये बवाल सामन आया.

उधर इस घटना के बाद से ही पटना एम्स के डॉक्टरों में गुस्सा है. डॉक्टरों ने सीएम नीतीश कुमार की सरकार से सुरक्षा की मांग की है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में पटना के पीएमसीएच में डॉक्टरों से मारपीट हुई थी. जिसके बाद डॉक्टर हड़ताल पर गए. मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी. अप पटना एम्स में भी वैसे ही हालात हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.