aditya-passed-ca-cs-cma

आदित्य ने रचा इतिहास, 23 साल की उम्र में पास किया सीए, सीएस और सीएमए

सच्चा हिंदुस्तानी

आदित्य झावर ने चार्टड एकाउंटेंट के तीन टेस्ट चार्टड एकाउंटेंसी, कंपनी सेक्रेटरी, कॉस्ट मैनजमेंट एकाउंटेंसी तीनों पास किए । भारत में सबसे कम उम्र सिर्फ 23 साल में CA,CS,CMA तीनों पास करने वाले सूरत के आदित्य कुमार पहले युवा बने । हालांकि आपको बता दें कि आदित्य से पहले दिल्ली के दो युवा सार्थक आहूजा और पल्लवी सचदेवा ने ये तीनों टेस्ट 23 साल की उम्र में पास किए थे ।

आपको बता दें कि CA और CS का एग्जाम पास करने के बाद आदित्य ने CMA का एग्जाम दिया था, जिसका रिजल्ट दो दिन पहले ही आया है । और इसको भी पास करते हुए आदित्य ने भारत के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर दिया । उनका यह एग्जाम पास करना उनके लिए भी बहुत बड़ा एचीवमेंट है । 12वीं पास करने के बाद आदित्य ने सिर्फ 15 साल की उम्र में ही CA के सारे एग्जाम पास कर लिए थे । CS पास करने के बाद काफी मेहनत करके आदित्य ने CA भी पास कर लिया । और आखिरकार फिर CMA भी पास ही कर लिया ।

aditya-passed-ca-cs-cma

आदित्य ने सूरत के रवि झावझरिया से कोचिंग ली थी, और उसने ग्रेजुशन कॉमर्स से IGNOU से पास किया था । आदित्य के पिता महेश का टैक्सटाइल का कारोबार है । और आदित्य की मां स्कूल टीचर हैं ।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.