अभिनेता सुनील शेट्टी पटना पहुंचे दानापुर कैंट के लिए हुए रवाना, बोले बड़ा नसीब वाला हूं असली हीरो के बीच रहूंगा

खबरें बिहार की

Patna: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार और अपने फिल्मो से सबका मनोरंजन करने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी कुछ देर पहले ही पटना पहुचे हैं. पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा के साथ वो पहुंचे जहाँ मीडिया से थोड़ी बातचीत के बाद सीधे दानापुर कैंट के लिए रवाना हो गए. बता दे कि दानापुर कैंट में सेना द्वारा एक कार्यक्रम में हिसा लेने के लिए सुनील शेट्टी बिहार पहुंचे हैं.दानापुर कैंट में सेना के द्वारा ‘आज एक शाम शहीदों के नाम ‘ कार्यक्रम को आयोजित किया गया है. इस दौरान उनका स्वागत करने पटना एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में जवान भी मौजुद थे.

इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस कार्यक्रम में शामिल होने को अपना सौभाग्य बताया. उन्होंने कहा कि आज सेना के कार्यक्रम को लेकर पटना आया हम. आर्मी के लोगों के कार्यक्रम में दानापुर आर्मी कैंट जा रहा हूँ. सच में आज रियल हीरो के बीच समय बिताना है यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

 

वहीँ इस दौरान सुनील शेट्टी ने कोरोना से देश के हालातों पर भी बात की, उन्होने कहा कि कोरोना को लेकर दिन खराब चल रहे हैं मगर उम्मीद करता हूँ कि समय अच्छा होगा. एक दिन सभी लोग ठीक ढंग से जिंदगी जियेंगे , साथ ही उन्होंने लोगों को परेशान न होने की जरुरत बताई है.

 

बताते चले कि आज के कार्यक्रम में सुनील अच्छा समय बिताने वाले हैं , सुनील शेट्टी का भारतीय जवानो से प्यार कभी छिपा भी नहीं है क्यूंकि उन्होंने खुद ही इंडियन आर्मी पर बनी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मो में खुद आर्मी के किरदार को निभाया है और आर्मी के जीवन और उनके देश के प्रति योगदान को नजदीकी से महसूस किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.