हॉस्पिटल में ज़िन्दगी की जंग लड़ रही पटना सेंट जेवियर कॉलेज की छात्रा, स्कूल बस ने किया था बुरी तरह घायल

खबरें बिहार की

पाटलिपुत्रा स्थित पानी टंकी के पास सेंट जेवियर कॉलेज की छात्रा अभिलाषा सिन्हा को सेंट डोमिनिक सेवियो हाइस्कूल की बस ने टक्कर मार दी। इससे छात्रा पूरी तरह से घायल हो गई। घटना के बाद मौके से बस ड्राइवर फरार हो गया। लोगों के सहयोग से घायल छात्रा को रूबन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

 

अभिलाषा के पिता अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि मेरी बेटी पानी टंकी स्थित पंजाब नेशनल बैंक से पैसा निकालने के लिए गई थी। इस दौरान तेज गति से आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी। स्कूल बस में लिखे नंबर के जब फोन किया गया तब स्कूल प्रबंधन ने कुछ अटपटा से जबाव देकर मामले का रफा दफा करने की कोशिश की।

साथ ही कहा कि हमारे स्कूल को बदनाम किया जा रहा है। वहीं पाटलिपुत्र थानाप्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों से पता चला कि स्कूल प्रबंधन और थाना मिलकर इस मामले को रफा दफा करने की कोशिश कर रहे हैं। घायल छात्रा रूबन हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

 

डॉक्टरों का कहना है कि अभिलाषा के इलाज में करीब पांच से छह लाख रुपये खर्च होंगे। वहीं अभिलाषा की फैमिली ने बताया कि इतने पैसे हम जमा करने में असमर्थ हैं। स्कूल इस इलाज का पैसा हमें दे। जिससे हमारी अभिलाषा ठीक हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.