आरा में लोजपा (रामविलास) के बोर्ड लगे गाड़ी से हेरोइन व गांजा बरामद, 3 गिरफ्तार

खबरें बिहार की जानकारी

आरा के नवादा थाना क्षेत्र के धोबीघटवा के समीप पुलिस ने लोजपा (रामविलास) के झंडे और बोर्ड लगी बोलेरो गाड़ी से हेरोइन व गांजे के साथ पटना के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें पटना न्यू बाईपास नंदलाल छपरा रोड निवासी निरंजन यादव, निखिल राज और न्यू चम्मन चक निवासी रोहित कुमार शामिल हैं। गाड़ी से 52 ग्राम हेरोइन, पांच ग्राम गांजा, छह हजार रुपये और तीन मोबाइल बरामद किये गये हैं।

निरंजन यादव के ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड के साथ गाड़ी की आरसी बुक भी जब्त कर ली गयी है। बोलेरो भी जब्त कर ली गयी है। उस पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पटना पूर्वी उपाध्यक्ष का बोर्ड लगा था। हेरोइन भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दिऊल गांव से खरीदी गयी थी। इसे लेकर गिरफ्तार तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम पुलिस को जगदीशपुर की ओर से जीरो माइल होते बोलेरो गाड़ी से हेरोइन और गांजा ले जाने की सूचना मिली।

इसके बाद एसपी संजय कुमार सिंह के निर्देश पर नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में टीम बना कर धोबीघटवा के समीप घेराबंदी की गयी। इस दौरान सूचना के आधार पर बोलेरो को पकड़ कर तलाशी शुरू की गयी। इस क्रम में 52 ग्राम हेरोइन, गांजा, रुपये और मोबाइल बरामद किये गये।

पूछताछ में निरंजन यादव की ओर से जगदीशपुर थाने के दिऊल गांव से 90 हजार रुपये में हेरोइन खरीदने और पटना ले जाने की बात स्वीकार की गयी। पुलिस अब दिऊल गांव निवासी हेरोइन तस्कर की तलाश कर रही है। साथ गिरफ्तार लोगों का कनेक्शन भी खंगाल रही है। टीम में आरा सदर के राजस्व पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार, नवादा थाने के दारोगा मुरलीधर सिंह, कामेश्वर सिंह, खुशबू कुमारी और पीटीसी राजेश कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.