आरा में दर्दनाक हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

खबरें बिहार की जानकारी

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-सासाराम रेल खंड पर मंगलवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। क्षत विक्षत हालत में छात्र का शव ट्रैक से बरामद किया गया है। मृतक छात्र की पहचान 18 वर्षीय सुभाष यादव के तौर पर हुई है। वह उदवंतनगर के तेतरिया गांव निवासी राज कुमार यादव का पुत्र था। बताया जा रहा है कि छात्र मैट्रिक में पढ़ता था। छात्र के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया। हादसे को लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। इसे लेकर यूडी केस किया गया है।

गंगा नदी किनारे गए युवक को छुरा घोंपा

आरा के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के केवटिया गांव स्थित गंगा नदी के समीप रविवार की रात शौच करने गए एक युवक को छुरा घोंपकर घायल कर दिया गया। जख्मी युवक 19 वर्षीय मुकेश कुमार कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के केवटिया गांव निवासी महेश्वर यादव के पुत्र हैं। इलाज सदर अस्पताल, आरा में कराया गया।

इधर, मुकेश कुमार ने बताया कि रविवार की रात वह अपने भतीजे लल्लू कुमार के साथ गांव स्थित गंगा नदी के पास शौच करने के लिए गया था। शौच करने के बाद जब दोनों वापस लौटने क्रम में सड़क पर खड़े थे कि उसी दौरान दो बाइक पर सवार कुछ बदमाशों वहां आ धमके और उनके पाकेट की तलाशी करने लगे।

जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके बीच नोंकझोंक हुई। इसके बाद उक्त बदमाशों में से एक बदमाश को फैट-मुक्का तो दूसरे बदमाश ने छुरा निकाल कर उन पर हमला कर दिया। इससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद जब उनके भतीजे ने हो-हल्ला करना शुरू किया तो सभी बदमाश वहां से भाग निकले। जख्मी मुकेश कुमार ने उक्त बदमाशों से किसी प्रकार की दुश्मनी की बातों से साफ इंकार किया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.