आपके साथ आटो में बैठी खूबसूरत महिला कहीं ‘वो’ तो नहीं, पटना में कर रहे हैं यात्रा तो रहें सावधान

खबरें बिहार की जानकारी

राजधानी पटना में आटो या बस से यात्रा कर रहे हैं तो संभव है कि आपकी सीट पर बगल में बैठी खूबसूरत महिला आपको चूना लगा दे। दरअसल पटना में महिला चोरों का गैंग सक्रिय है। ये अपने रूपजाल में फांसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रही हैं। पटना के फुलवारी शरीफ थाने की  पुलिस ने एक महिला यात्री के सहयोग से महिला चोर गैंग की ऐसी ही दो सदस्‍यों को गिरफ्तार किया है।

शिकार देख ऑटो में बैठ जाती थीं दोनों

पुलिस के मुताबिक ये महिलाएं अपना श‍िकार देखने के बाद ऑटो में उसके साथ बैठ जाती हैं। इसके बाद अपनी कारगुजारियों को अंजाम देती हैं। ऐसा ही हुआ कि चलते ऑटो में महिला यात्री का बैग खोल उसमें रखे सामान गायब कर दिए। पुलिस ने गिरफ्तार महिला के पास से उड़ाए गए 15 हजार रुपये बरामद भी कर लिए। दोनों महिला चोरों को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महिला के 15 हजार रुपये गायब हुए तब खुली पोल

अबू लोदीपुर निवासी कामेश्‍वर शर्मा की पत्‍नी नंदेश देवी अनीसाबाद से फुलवारीशरीफ के लिए ऑटो पर बैठी ही थीं कि दो और महिलाएं अपने छोटे बच्चों के साथ बगल की सीट पर बैठ गई। फुलवारी शरीफ आने के पहले ही दोनेां ने नंदेश देवी का हैंडबैग खोल उसमें से 15 हजार रुपये निकाल लिए। इधर जब नंदेश देवी फुलवारीशरीफ में उतरीं और किराया देने के लिए हैंडबैग को कांधे से उतारा तो सन्‍न रह गई। बैग का चेन खुला था, रुपये गायब थे। इसके बाद शक होने पर उन्‍होंने शोर मचाया। तब दोनों महिलाओं को पकड़ा गया।

कोइलवर से आकर देती थीं करतूतों को अंजाम

पुलिस उन्‍हें लेकर थाने पहुंची। थाने में तलाशी के दौरान उनके पास से 15 हजार रुपये बरामद हो गए। तब एफआइआर कर दोनों महिलाओं को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष शफीर आलम ने बताया कि चोर गिरोह की सदस्‍य बंसती और राज मारी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों  कोइलवर झोपड़पट्टी निवासी हैं। ये लोग प्रति दिन कोइलवर से आकर ऑटो में चोरी की वारदात को अंजाम देकर अपने घर चली जाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.