AAP’ को राष्ट्रीय पार्टी का मिलेगा दर्जा, आप कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में मनाया जश्न

खबरें बिहार की जानकारी

प्रखंड के डेरामारी स्थित जिला कार्यालय में गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं की बैठक आयोजित की गई। दिल्ली एमसीडी चुनाव में मिली जीत और गुजरात चुनाव में मिले वोट प्रतिशत के बाद पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने की संभावना लगभग तय है। जिससे कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

 

वहीं, जिला प्रभारी अलीमुद्दीन अंसारी ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी के दर्जे के काबिल बनाने पर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर अलीमुद्दीन अंसारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी सम्मानित सदस्य, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आज आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

बैठक में जिला प्रवक्ता शकील आलम ने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में बीते 10 वर्षों में देश में सबसे तेजी के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी को गुजरात की जनता ने भी अपना आशीर्वाद दिया है। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष कुमर सिंह, अशहर आलम, उस्मान गनी, सारीक रेजा, मुहम्मद शमीम, नौशाद आलम, अनवार आलम, मजहर आलम, रफीक आलम, नूर आलम, हरिमोहन पासवान इत्यादि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.