आधी रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, दारोगा समेत 4 घायल; पिटते देख भागे साथी जवान

खबरें बिहार की जानकारी

लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में सोमवार की देर रात शराब पार्टी कर रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, जिसमें दारोगा प्रमोद कुमार समेत चार जवान घायल हो गए। हालांकि, मौके से तीन लोगों को पकड़ा गया है। दो शराब के नशे में मिले हैं। इनमें एक आनलाइन क्लास का टीचर बताया जा रहा है। पुलिस दोनों के नाम और पते का सत्यापन कर रही है।

वायरलेस पर प्रसारित होती रही सूचना

बताया जाता है कि लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में देर रात शराब पार्टी की जानकारी पर दारोगा प्रमोद कुमार दलबल के साथ गए। पुलिस एक क्वार्टर में दबिश देने ही वाली थी कि वहां से कुछ लोग बाहर निकले। जवानों से आमना-सामना होते ही असामाजिक तत्वों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने चार-पांच लोगों को जीप पर बिठाया। इस बीच 40-50 लोगों की भीड़ पुलिस टीम पर टूट पड़ी और पकड़े गए लोगों को छुड़ाने लगी।

मदद के लिए नहीं पहुंचा अतिरिक्त बल

भीड़ की अगुवाई कर रहे एक व्यक्ति खुद को रिटायर्ड डीएसपी और दूसरा वार्ड पार्षद बता रहा था। इसकी सूचना दारोगा ने थानाध्यक्ष को दी और अतिरिक्त बल मुहैया कराने की मांग की। वायरलेस पर सूचना प्रसारित होती रही, लेकिन मदद के लिए बल नहीं पहुंचा, जबकि घटनास्थल से चंद फ्लांग की दूरी पर पुलिस लाइन है।

पिटते रहे जवान, कन्नी काट कर निकल गए साथी

बताया जाता है कि असामाजिक तत्वों ने पुलिस के साथ लप्पड़-थप्पड़ शुरू कर दी। इस बीच पुलिस लाइन की ओर जा रहे कुछ जवानों को पिट रहे दारोगा ने आवाज लगाई, लेकिन वे कन्नी काट कर भाग निकले। इसके बाद भीड़ और उग्र हो गई, फिर पुलिस वालों पर टूट पड़ी। बावजूद इसके साहस का परिचय देते हुए पुलिस टीम ने तीन आरोपितों को दबोच लिया और भीड़ को चीरते हुए सभी को थाने पर लेकर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.