हाइवे पर पलट गया बीयर से भरा ट्रक, लोगों ने जमकर लूटी बीयर, जिसे जितनी मिलीं-भरकर ले गया

राष्ट्रीय खबरें

पटना:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ऐसा नजारा देखने को मिला है, जब लोग हादसे में घायल हुए व्यक्ति को बचाने के लिए आगे तो आए, लेकिन वह लुटेरे बन गए। बता दें कि बीच सड़क पर बीयर से भरा हुआ ट्रक पलट गया। लोग ने जब बीच सड़क पर बीयर से भरा ट्रक देख तो बीयर की कैन दोनों हाथों से लूटकर ले गए।

रामघाट रोड पर क्‍वार्सी थाना क्षेत्र स्‍थित ताला नगरी के पास डिवाइडर से टकराकर बीयर से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक में भरी बीयर की पेटियां निकल कर बाहर आ गई। इस नजारे को देखकर लोग बीयर की पेटियों पर टूट पड़े।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया। बीयर फैक्‍ट्री के कर्मचारी महेन्‍द्र ने बताया कि बीयर से लदा ट्रक अलीगढ़ से होकर फिरोजाबाद जा रहा था, लेकिन थाना क्वार्सी इलाके के ताला नगरी पर अचानक सामने आई गाय को बचाने के चक्‍कर में डिवाइडर से टकरा गया और अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस घटना के बाद मौके पर जमा भीड़ ने बीयर के कई कार्टून साफ कर दिए। कोई बीयर की केन लेकर जा रहा था, तो कोई पूरा का पूरा कार्टून ही उठा कर ले जा रहा था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार भी को वहां से हटाया। ट्रक में करीब 1280 के बीयर की पेटियां रखी हुई थी।

Source: live news

Leave a Reply

Your email address will not be published.