गोपालगंज में शानदार 7 एकड़ में इंजीनियरिंग कॉलेज बनकर हुआ तैयार देखिए तस्वीरों में

खबरें बिहार की

Patna: बिहार अपने विकास की राह पर तेजी से दौड़ रहा है जहां पर बिहार सरकार लगातार यह कोशिश कर रही है कि बिहार में आधारभूत संरचना को ज्यादा से ज्यादा मजबूत किया जाए इसी क्रम में अनेक मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज अलग अलग जिलों में बनाई जा रही है.

इसी क्रम में अब बिहार के गोपालगंज में अब इंजीनियरिंग कॉलेज बनकर तैयार हो चुका है जो कि बहुत ही शानदार है आपको बता दूं कि इस शानदार और आलीशान इंजीनियरिंग कॉलेज को 7.5 एकड़ में बनाया गया है जो कि करीब 8 सेक्शन में इसका निर्माण किया गया है।

इस आलीशान और शानदार इंजीनियरिंग कॉलेज को बनाने में करीब 87 करोड़ की लागत आई है जहां पर करीब 500 सीट की क्षमता 500 इंजीनियरिंग कॉलेज गोपालगंज और आसपास के छात्रों के लिए उच्च शिक्षा को और भी बेहतर बनाएगा आपको बता दूं कि इसकी जानकारी खुद बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार के हर छात्रों को बेहतर शिक्षा बेहतर सुविधा देने के लिए प्राथमिकता के साथ मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया जा रहा है गोपालगंज इंजीनियरिंग कॉलेज का भवन बनकर तैयार है अब युवा शिक्षा से अपना बेहतर भविष्य सुनिश्चित करेंगे।

Source: Patna News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *