मोदी सरकार में बड़ा फेरबदल, स्मृती ईरानी से छीना गया सूचना मंत्रालय, गोयल बने वित्त मंत्री

राष्ट्रीय खबरें

पटना: बीजेपी में बड़ा फेरबदल कर दिया गया है। अब जेटली की जिम्मेदारी पीयूष गोयल संभालेंगे। अब पीयूष गोयल रेलवे के साथ-साथ वित्त मंत्रालय भी संभालेंगे। तबियत ठीक होने के बाद जेटली संभालेंगे अपना मंत्रालय साथ ही बता दें कि स्मृति ईरानी से सूचना प्रसारण मंत्रालय छीन लिया गया है, अब वो सिर्फ कपड़ा मंत्रालय रही देखेंगी। राज्यवर्धन राठौर संभालेंगे सूचना प्रसारण मंत्रालय।

चूंकि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का सोमवार को दिल्ली एम्स में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ। एम्‍स की ओर से आए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि अरुण जेटली की सर्जरी पूरी तरह सफल रही है। वहीं यह भी बताया गया कि सर्जरी के लिए अंगदान करने वाला शख्‍स और अरुण जेटली दोनों ही स्‍वस्‍थ हैं।

बता दें कि अरुण जेटली किडनी संग्रमण की समस्‍या थी। इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्वीट कर भी दी थी. यहां तक कि बीमारी के चलते जेटली ने भारत और ब्रिटेन वित्‍तीय और आर्थिक वार्ता यात्रा भी रद्द कर दी थी। जेटली का एम्‍स में आज सुबह 8 बजे से किडनी ट्रांसप्‍लांट होना शुरू हुआ। जेटली शनिवार से अस्‍पताल में भर्ती थे।

सितंबर 2014 में वजन बढ़ने के कारण जेटली की मैक्स अस्पताल में बैरियाट्रिक सर्जरी हुई थी। इसके बाद कुछ जटिलताओं के चलते उन्हें एम्स में ट्रांसफर किया गया। कुछ साल पहले उनकी हार्ट सर्जरी भी हो चुकी है।

Source: live news

Leave a Reply

Your email address will not be published.