कल अमेरिका में हुए ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में एक बच्चे ने PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेल्फी ली। उसकी सेल्फी वायरल हो गई और वो बच्चा रातों रात सोशल मीडिया का स्टार बन गया।

दरअसल, ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी शिकरत की थी। यहीं पर बच्चे ने दोनों नेताओं को रोका और सेल्फी ली। सेल्फी लेने के बाद से ही बच्चा सुर्खियों में आ गया। सोशल मीडिया पर लोग उसकी चर्चा करने लगे।

पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के मंच पर जाने से ठीक पहले कुछ भारतीय बच्चे उनकी अगवानी के लिए पारंपरिक कपड़े पहनकर खड़े थे। तभी दोनों नेता सभी बच्चों से हंसते-मुस्कुराते हुए आगे बढ़ रहे थे। तभी डोनाल्ड ट्रंप ने एक बच्चे के हाथ में मोबाइल देखा, तो वह रुककर उससे कुछ पूछने लगे। इस दौरान पीएम मोदी आगे पढ़ गए थे लेकिन अपने साथी नेता को पीछे देख वह भी लौट आए। फिर, बच्चे ने सेल्फी के लिए पूछा तो दोनों नेताओं ने पोज दे दिया।

बच्चे के सेल्फी के लिए आग्रह करने पर दोनों नेता खुशी-खुशी तैयार हो गए। पीएम मोदी और डानाल्ड ट्रंप ने उस बच्चे के साथ खड़े होकर सेल्फी के लिए पोज दिया। बच्चे ने अपने मोबाइल से सेल्फी ली। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चे की पीठ थपथपाई जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बच्चे से हाथ मिलाया। इस सबके बाद दोनों ने आगे मंच की ओर बढ़ गए।

पीएम मोदी और ट्रंप के साथ सेल्फी लेने वाले 9 साल का इस बच्चे का नाम सात्विक हेगड़े है, जो मूल रूप से कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले का रहने वाले हैं। सात्विक के माता-पिता का नाम प्रभाकर हेगड़े और मेधा हेगड़े है। सात्विक योग में दिलचस्पी रखते हैं। योगा कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह उस लाइन में खड़े हो गए थे, जहां खड़े होने के दौरान उन्होंने ट्रंप और मोदी के साथ सेल्फी ली।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here