8वीं क्लास के बच्चे को लेकर भाग गई पड़ोस की ‘दीदी’, मां बोली- शादी के लिए अगवा किया बेटा

खबरें बिहार की जानकारी

इश्क की कोई उम्र या सीमा नहीं होती, ये तो बस हो जाता है। ये लाइन शायद थोड़ी फिल्मी होगी लेकिन ऐसा ही कुछ बिहार के मुजफ्फरपुर में हो गया है। जहां एक बीस साल की लड़की पर आठवीं क्लास के नाबालिग लड़के के अपहरण का आरोप लगा है। नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि युवती ने शादी की नियत ने उनके बेटे को किडनैप कर लिया है। दूसरी ओर, लड़की के पक्ष में से किसी की ओर से अभी कोई शिकायत नहीं की गई है।

जानकारी के अनुसार, यह अजब-गजब मामला मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके का है। यहां 20 साल की युवती पर पड़ोस में रहने वाले 15 साल के बच्चे की किडनैपिंग का आरोप लगा है। हालांकि, खास बात ये है कि अपहरण किसी फिरौती या मांग के लिए नहीं बल्कि शादी की नियत से किया गया है। इस बात को सुनकर स्थानीय लोगों का भी सिर चकराया हुआ है। इससे पहले कभी दोनों पर किसी ने ऐसा शक तक नहीं किया था।

फिलहाल छात्र की मां ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 20 वर्षीय युवती ने उनके नाबालिग बेटे को किडनैप कर लिया है। आरोपी युवती उनके बेटे से शादी करना चाहती है। छात्र के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम से ही दोनों गायब हैं। अंतिम बार जब उनके बेटे से बात हुई थी तो वह दिघरा में था जिसके बाद से फोन बंद है।    मुजफ्फरपुर पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.