छह दिन से लापता विकास का पहाड़पुर डैम से मिला शव, मॉर्निंग वॉक पर निकलने के बाद से था लापता

खबरें बिहार की जानकारी

गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के चंडीस्थान बाजार से 6 दिन पूर्व गुरुवार की अहले सुबह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले विकास कुमार का शव मंगलवार की सुबह पहाड़पुर डैम में देखा गया। डैम में शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद काफी संख्या में लोग पहुंच गए। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। थानाध्यक्ष अरविंद किशोर दल बल के साथ पहुंचे। शव को डैम से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया है।

यहां बता दें कि 6 दिन पूर्व विकास मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं आया था। उसी दिन शाम को डैम के पास उसकी चप्पल देखी गई थी, जिसके बाद शुक्रवार को एसडीआरएफ की टीम पहुंची। दिनभर डैम में शव खोजने की कोशिश की गई, लेकिन शव बरामद नहीं हो सका था। परिजनों और ग्रामीणों की मांग पर शनिवार को डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची, लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आया।

इसके बाद सोमवार को चंडीस्थान बाजार के व्यवसाई और ग्रामीणों ने विकास के सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर पूरा बाजार बंद रखा। धरने पर बैठकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई। घटनास्थल पर शेरघाटी के एएसपी के रामदास और सर्किल इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह पहुंचे। सभी को समझा कर धरना को खत्म करवाया। एसपी ने व्यवसायियों को भरोसा दिलाया था कि 48 घंटे के भीतर इस मामले में कोई भी नतीजा सामने आएगा। इस बीच मंगलवार की सुबह डैम से उसका शव बरामद होने के बाद घर में चीख-पुकार मची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.